शनिवार, 1 सितंबर 2018

मेरी ख़्वाहिशें

 


तेरी दुआओ में हो मेरी ख़्वाहिशें  
बस इतनी सी है मेरी  ख़्वाहिश....  !

ख़्वाहिश  ये नहीं की तू मेरी जिंदगी बन जाए 
बस कुछ पल दे दो अपनी जिंदगी के 
और...उस पल में मेरी उम्र गुजर जाए ...!  

ख़्वाहिश  ये नहीं की तू मेरी यादो में बस जाए 
बस जो पल हो तेरे साथ 
वो यादगार बन जाए ....!

ख़्वाहिश  ये नहीं की तू मेरी साँसों में बस जाए 
बस जब जब लूँ  मैं साँसे  
तेरी ही खुशबू आये....! 

ख़्वाहिश  ये नहीं की तू मेरी ख्वाबो में आये 
बस बंद करू मैं आँखे और 
तेरी ही तस्वीर नजर आये....!  


ख़्वाहिश ये नहीं की तेरा वक्त मेरा हो '
बस जब भी तू आये
ये वक्त वही ठहर  जाए ...!

ख़्वाहिश  ये नहीं की तेरा हाथ हो मेरे हाथो में 
बस जब भी हो तेरा स्पर्श 
मेरी धड़कन थम  जाए.....! 

बस यही है तुझसे गुजारिश  कि 
तेरी दुआओ में हो मेरी ख्वाहिश....!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें